Type Here to Get Search Results !

ad

Yamunanagar- 8 साल की बच्ची के साथ रेप, बच्चे PGI अस्पताल में भर्ती

Yamunanagar : 8-year-old Girl Raped


यमुनानगर NEWS ना आना इस देश लाडो क्‍या बेटी होना गुनाह है इस देश मे, सीता माता के इस देश मे नारी सिर्फ भोग की ही चीज बन के रह जानी है। ऐसे और भी ना जाने कितने सवालो के जवाब चाहती है, इस देश की नारी आखिर जवाब कौन देगा। देश क्‍या सिर्फ बेटो के लिए आजाद हुआ था। हम आजाद देश में है, हम क्‍यू सुरक्षा महसूस नही होती। ऐसी आजादी का आखिर क्‍या मतलब जहा महिलाएं अपने ही देश मे असुरक्षित है। पल-पल ऐसी घटनाएं आतंकित करती है और रूलाती है।

ऐसी ही एक खबर हरियाणा के यमुनानगर से आ रही है...पड़ोस में ही रहने वाले एक शख्स ने 8 वर्षीय एक मासूम को अपनी हवस का शिकार बना लिया। बच्ची को खून से लथपथ हालत में अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। वहीं उसे चंडीगढ़ पीजीआई (PGI) रेफर किया गया है।

यमुनानगर में हवस के भूखे भेड़िए ने एक और मासूम फूल को खिलने से पहले मसल दिया। एक और बच्ची की दर्द भरी चीखें और रोंगटे खड़े कर देने वाली हैवानियत की दास्तां पुलिस फाइल में दर्ज हो गई। महज 8 साल की उम्र में जब बच्ची दुनियां को ठीक से समझ भी नहीं पाई थी, ऐसे में उसे दरिंदगी का शिकार बनाने वाला कोई और नहीं बल्कि उसी के पड़ोस में रहने वाला ऐसा शख्स निकला जिसे वह अंकल बोलती थी। और भरोसा कर उसका कहना भी मानती थी। इसी बात का फायदा उठाते हुए आरोपी बच्ची को बहाने से ले गया, जहां उसने उसकी अस्मत को तार-तार कर दिया। वारदात का पता उस समय चला जब बच्ची खून से लथपथ रोते हुए घर पहुंची।

बच्ची की मां की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी पड़ोसी के खिलाफ पोस्को एक्ट, 376 ए.बी. आई.पी.सी. के अंतर्गत मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। थाना प्रभारी सुरेश शर्मा ने बताया कि आरोपी को  शीघ्र गिरफ़्तार कर लिया जाएगा।

पीड़िता को पीजीआई (PGI) अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत गंभीर बताई गई है। पीड़िता के शरीर पर चोट के निशान हैं। आरोपी का पता लगाने के लिए पुलिस पड़ोसियों से पूछताछ कर रही है।

Post a Comment

3 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.
  1. Kuchh nahin ho sakta is Desh mein jab tak Modi Jaise hai na tab to kuchh nahin sakte Desh Ka yah per baat bhi ke kagar per hi rahega is bade bade julm honge is Desh mein jab tak ki aisi sarkari rahenge

    ReplyDelete
  2. Es jaise ko goli mar deni chaiye

    ReplyDelete
  3. Chutiya h ye sb krne wale or aspas rehkr ye sb dekhne wale 😡

    ReplyDelete




 

ads